" हिन्दी काव्य संकलन में आपका स्वागत है "


"इसे समृद्ध करने में अपना सहयोग दें"

सन्देश

मुद्दतें गुज़री तेरी याद भी आई न हमें,
और हम भूल गये हों तुझे ऐसा भी नहीं
हिन्दी काव्य संकलन में उपल्ब्ध सभी रचनायें उन सभी रचनाकारों/ कवियों के नाम से ही प्रकाशित की गयी है। मेरा यह प्रयास सभी रचनाकारों को अधिक प्रसिद्धि प्रदान करना है न की अपनी। इन महान साहित्यकारों की कृतियाँ अधिक से अधिक लोगों तक पहुँचाना ही इस ब्लॉग का मुख्य उद्देश्य है। यदि किसी रचनाकार अथवा वैध स्वामित्व वाले व्यक्ति को "हिन्दी काव्य संकलन" के किसी रचना से कोई आपत्ति हो या कोई सलाह हो तो वह हमें मेल कर सकते हैं। आपकी सूचना पर त्वरित कार्यवाही की जायेगी। यदि आप अपने किसी भी रचना को इस पृष्ठ पर प्रकाशित कराना चाहते हों तो आपका स्वागत है। आप अपनी रचनाओं को मेरे दिए हुए पते पर अपने संक्षिप्त परिचय के साथ भेज सकते है या लिंक्स दे सकते हैं। इस ब्लॉग के निरंतर समृद्ध करने और त्रुटिरहित बनाने में सहयोग की अपेक्षा है। आशा है मेरा यह प्रयास पाठकों के लिए लाभकारी होगा.(rajendra651@gmail.com),00971506823693 (UAE)

समर्थक

मंगलवार, 1 अक्तूबर 2013

"आपका स्वागत है"



मस्कार मित्रो,
आज मैं आपको अपने नये ब्लॉग "हिन्दी काव्य संकलन" से रूबरू करवाता हूँ। इस ब्लॉग में महान कवियों की रचनाओं को संकलित करने का प्रयास किया गया है। इसके विस्तार में आप सब भी योगदान दे सकते हैं,अपनी रचनाये भेज कर। यदि आप अपने किसी भी रचना/रचनाओं को इस ब्लॉग पृष्ठ पर प्रकाशित कराना चाहते हों तो आपका स्वागत है। आप अपनी रचनाओं को मेरे दिए हुए पते पर अपने संक्षिप्त परिचय के साथ भेज सकते है या ब्लॉग लिंक्स दे सकते हैं. इस ब्लॉग के निरंतर समृद्ध करने और त्रुटिरहित बनाने में सहयोग की अपेक्षा है। आप सब की रचनाएँ यहाँ प्रकाशित होने योग्य है।आशा है मेरा यह प्रयास पाठकों के लिए लाभकारी होगा। इस संकलन के सदस्य बन कर और  "फेसबुक पेज लाइक" कर अधिक से अधिक लोगो तक पहुँचाने का कष्ट करें।

(इस संकलन पर टिप्पणी का विकल्प बंद है। पाठकगण/लेखकगण चाहें तो हमसे  संपर्क करने के लिये कृपया साइड बार मे दिये contact form का प्रयोग करें।)
धन्यबाद,